Friday, May 13, 2016

वेइस - वेइस श्वार्ज - मोबाइल फोनों आधारित कार्ड खेल - तलवार कला ऑनलाइन ट्रायल डेक समीक्षा







+

वेइस वेइस श्वार्ज मोबाइल फोनों के लिए आधार कार्ड खेल तलवार कला ऑनलाइन ट्रायल डेक समीक्षा वेइस / वेइस श्वार्ज मोबाइल फोनों के लिए आधार कार्ड खेल तलवार कला ऑनलाइन ट्रायल डेक समीक्षा वेइस श्वार्ज मूल रूप से अब धीरे-धीरे ब्रिटेन और संयुक्त राज्य अमेरिका में अंग्रेजी में जारी किया जा रहा शुरू कर दिया है जो एक जापानी मोबाइल फोनों आधारित collectible कार्ड खेल रहा था। खेल Bushiroad द्वारा बनाया गया था। विभिन्न सेट Weiss-पक्ष और श्वार्ज साइड में विभाजित होने लगते हैं। वीस और श्वार्ज श्वार्ज के तहत उन लोगों श्रृंखला की तुलना में जब आम तौर पर बेहतर कार्ड प्रभाव है Weiß पक्ष के तहत एक सामान्य नियम, श्रृंखला के रूप में, क्रमशः, सफेद और काले रंग के लिए जर्मन हैं। हालांकि, नए श्रृंखला संबंधित पक्षों में प्रवेश करने के साथ, मेरे शोध के अनुसार दोनों के बीच ज्यादा अंतर नहीं है is not 😛 (विकी) मैं अंत में मैं अपने कार्ड के कुछ बेच दिया है और पिछले कुछ वर्षों में मेरे भाई पर कुछ अतीत, मैं इस खेल को भर में आ रहा है, लेकिन दुर्भाग्य से मैं इसे खेलने का मौका नहीं था जापानी पढ़ने में सक्षम नहीं किया जा रहा रखा है, साल के लिए जादू सभा खेला। अंत में Weiß श्वार्ज अब अंग्रेजी में है 😀 उन्हें निर्माण में मदद करने के लिए 3 परीक्षण डेक और बूस्टर पैक के रिलीज के साथ (उन्हें अलग कर लें)। आने के लिए और अधिक के साथ अंग्रेजी में वर्तमान में उपलब्ध 3 प्रकार हैं: 1) तलवार कला ऑनलाइन 2) भाग्य शून्य 3) Puella Magi Madoka Magica इस पोस्ट का उद्देश्य यह लेख ट्रायल में (स्टार्टर) डेक, बूस्टर और शुद्ध Ive के आसपास संसाधनों के लिए कुछ लिंक आप, कहाँ, खेलने के लिए जहां इसलिए उम्मीद है कि प्रथम खंड आदि खरीदने के लिए खेलने के बारे में अधिक जानकारी प्राप्त करने में मदद करने के लिए मिला है whats के बारे में मुख्य रूप से है कुछ के लिए देख इस पेज भर में ठोकर लोग हैं, जो मदद मिलेगी कार्ड खेल और नीचे अनुभाग के बारे में और अधिक जानकारी प्राप्त करना चाहते हैं, जो लोगों की मदद करेंगे। अगर वहाँ कुछ और Ive चूक या लोगों के लिए शायद उपयोगी कुछ अन्य संसाधन है कि तल पर टिप्पणी कृपया और जब मैं कर सकता बीमार संशोधन आदि बनाने बॉक्स में क्या है? मैं तलवार कला ऑनलाइन स्टार्टर deck8230 लेने के लिए सुनिश्चित कर दिया; छवि के नीचे: 8220; ट्रायल Deck8221; (स्टार्टर डेक) आप की जरूरत है सब कुछ सीधे दूर खेल रहे हैं, और अच्छी तरह से आप देख सकते हैं के रूप में पैक करने के लिए है यह परीक्षण डेक की एक व्याख्या के साथ आता है और इस पर रूप से फ़्लिप जब आप कार्ड पदों पता है कि इतनी कार्ड के विभिन्न प्रकार के रूप में अच्छी तरह से (नीचे छवि) डेक का विस्तार / बदलने के लिए और कैसे करने के लिए कुछ विचारों को भी खेलने चटाई है और आप आरंभ में मदद करने के लिए। आप सभी कार placings से देख सकते हैं कि यह आसानी से इस नाटक-चटाई के बिना पहली बार में भ्रमित हो सकता है। खेल जादू सभा करने के लिए कुछ मायनों में समान है, लेकिन यह भी अन्य तरीकों से और अधिक जटिल लगता है, कुछ लोगों को मोहरा करने के लिए इसे बनने की कोशिश की है, लेकिन मुझे लगता है वे दोनों एक ही कंपनी द्वारा किया जाता है, हालांकि यह संभावना है तो (इस बात की पुष्टि नहीं कर सकते कि यह कभी नहीं खेला होने सही होने के लिए)। तुम भी रूप में अच्छी तरह से खेलते-चटाई पर सभी रिक्त स्थान के लिए क्या कर रहे हैं के रूप में कार्ड के विभिन्न प्रकार पर उपलब्ध खेलने के लिए मूल बातें और सब अलग अलग जानकारी बताते हैं जो एक प्यारा बड़े नियम चादर मिलता है। आप पर ऊपर चादर फ्लिप, नाटक कदमों के नीचे एक विस्तृत तोड़ने और हमला चरण का एक और में गहराई से टूटने सब आप चिंता इस तरह न, वहाँ है। जब मैं पहली बार इस पढ़ा है और 8220 सोचा, वाह in8221 लेने के लिए एक बहुत कुछ है; लेकिन (वे थोड़ा एक दूसरे को एक पक्ष के हमलों का खंडन किया है, हालांकि) कुछ ट्यूटोरियल खोजने और देखने के बाद मैं कुछ राउंड खेलने के लिए सक्षम होने के लिए खेल के लिए पर्याप्त उठाया। (मैं नीचे यूट्यूब वीडियो लिंक करेगा)। और फिर एक छोटे से मामले में कदम से अधिक गहराई से कदम के साथ शासन किताब (तस्वीर यह बड़ा देखने में आता है) है अपनी खेलते समय कुछ भी स्पष्ट करने की जरूरत है। अंत में मुख्य सा, कार्ड। पूरे 50 कार्ड डेक आप आरंभ करने के लिए बहुत अच्छा कार्ड के साथ आप एक पूर्व बनाया डेक देता है। इसके ज्यादातर कुछ अन्य ब्लू और समर्थन के लिए पीला कार्ड के साथ पीले असुना और ब्लू Kirito के आसपास आधारित है। दुर्भाग्य से यह दोनों लाल कर रहे हैं जो श्रृंखला सिलिका और Lizbeth से मेरी पसंदीदा पात्रों में से दो does not है। कौन सा बीमार निकट भविष्य में कुछ संशोधन करने की जरूरत है 😉 मेरी पहली बूस्टर वैसे आप आप 100 अलग कार्ड और बूस्टर प्रति 8 के एक कुल रहे हैं पैकेज पर देख सकते हैं के रूप में अपनी तरह, मैं, डेक के साथ आईडी हड़पने एक सोचा क्या पता है। मेरी बूस्टर में यह है कि मैं कोई लिस्बेथ मिला 8 कार्ड है, लेकिन मैं 2 सिलिका और एक अच्छा Yui क्लाइमेक्स कार्ड मिला है। यहाँ (ऊपर बाएं पर लागत) और कोई ट्रिगर (सही शीर्ष पर ट्रिगर) खेलने के लिए 0 लागत के साथ एक स्तर 0 सिलिका पर एक करीब देखो है कार्ड यह एक नुकसान का सौदा कर सकते हैं, जिसका मतलब है एक आत्मा (शीर्षक के अंतर्गत तल पर थोड़ा प्रतीक) के साथ (कम) 1000 की शक्ति है। Pina8221, परिचित, यह एक कार्ड 8220 बुलाया मिल रहा है, जो बॉन्ड नामक एक ऑटो की क्षमता है; एक कीमत पर। वर्तमान में दुर्भाग्य है कि न एक है। और पहले से ही एकल बेच ईबे पर एकल और लोगों स्वैपिंग व्यापार साइटों पर लोग हैं उचित कीमतों पर कुछ दुर्भाग्य से कुछ पर बहुत वर्तमान में बिक्री (आपूर्ति और मैं अपनी बुलाया लगता मांग) के लिए कार्ड की कमी के कारण बढ़ी हुई कीमतों से अधिक है। मैं मुझ पर से शुरू करने के लिए कुछ Lizbeths लेने में कामयाब Ive व्यक्तिगत रूप से मैं उन्हें खरीदने wouldnt लेकिन कुछ कलेक्टरों शायद रुचि रखते हैं, बहुत उच्च आंकड़ों के लिए ईबे पर जाने को देखा, जो कभी ट्रायल डेक के साथ एक हस्ताक्षरित पन्नी दुर्लभ कार्ड मिलने की संभावना भी है। मैं कहना है कि पिछले एक असुना की आवाज अभिनेत्री ने हस्ताक्षर किए असुना कार्ड था, जो 75 £ था। कुल मिलाकर मैं श्रृंखला की तरह कार्ड खुद को अच्छी तरह से बनाया गया है और जो अच्छा है कलाकृति प्रदर्शित करने के लिए जितना संभव हो उतना अंतरिक्ष का उपयोग किए जाने की लग रही है। खेलने की शैली अच्छी है और पहली नज़र में सभी नियमों को कुछ खेल के बाद काफी जटिल लगते हैं, हालांकि आप चीजों के झूले में मिलता है। अब तक Ive किसी भी विरोध नियम नहीं मिला और उपलब्ध अलग डेक अच्छी तरह से संतुलित लगते हैं और एक दूसरे के खिलाफ अच्छी तरह से खेलते हैं। पल में मेरी ही चिंता भाषा के लिए अपनी नई तो यह / पर लेने के केवल समय ही बताएगा लेने के लिए और सलाह के अपने मुख्य सा आप मोबाइल फोनों देखा havnt यदि एक डेक लेने के लिए नहीं हो सकता है या यह देखने के लिए इरादा यह है कि कार्ड में कुछ विफल रहे हैं के रूप में वह भविष्य int। अतीत में एक निष्पक्ष कुछ ताश का खेल खेला और मैं इस कार्ड खेल क्रमांक 8/10 का कहना है कि एक अंक देने के लिए किया था, तो साल के लिए जादू खेला। सब से पहले, youll मैं काफी अच्छी तरह से समझा है कि इन दो यूट्यूब वीडियो पाया खेल खेलने के लिए सीखना चाहते करने के लिए जा रहा है। छोटे नियमों लेकिन कैसे वेइस श्वार्ज खेलने के लिए नहीं करता शो खेल खेलने (15:11) बताते हैं। लंबे समय तक नियमों को बताते हैं और एक बुनियादी खेल (26:13) वेइस श्वार्ज ट्यूटोरियल के शुरू होने से पता चलता है वे जारी कर रहे हैं के रूप में आप अन्य उत्पादों, ऊपर imaged डेक नियम चादर पा सकते हैं यहां से वेइस श्वार्ज आधिकारिक अंग्रेजी साइट, कार्ड सूची, समर्थन etc8230; इस साइट पर अच्छी बात यह भी उन्हें बेच रहा है और लोगों को भी टूर्नामेंट और घटनाओं से कर रहे हैं, जो सभी दुकानों को सूचीबद्ध करती है और मैं अपने स्थानीय कार्ड की जगह अगले मंगलवार बीमार 😀 आधिकारिक साइट में शामिल हो एक घटना है जो कर रही है, पता चला * Yumeka को 15/08 धन्यवाद जोड़ी आप जापानी डेक के कुछ खेलने के लिए चाहते थे, तो आप whats के पता है तो कार्ड में तब्दील हो जो कार्ड का दिल कहा जाता है एक साइट है (मैं व्यक्तिगत रूप से तो मैं परीक्षा कर रहा हूँ कुत्ता दिनों की तरह) क्या तुम बस सबसे tournements Japnese कार्ड बनाम जापानी या अंग्रेजी बनाम अंग्रेजी होगा कि याद करने की जरूरत है ताकि आप अभ्यस्त मनोरंजन के लिए दोस्तों के साथ अपने खेल है, जब तक उन्हें मिश्रण करने में सक्षम हो। व्यापार कार्ड ऑनलाइन आप यह है कि वर्णन है कि मैच के सभी कार्ड सूची होगी बैकअप की क्षमता के साथ एक लाल अवतार अगर तुम चाहते थे, उदाहरण के लिए यदि आप ऐसा कार्ड के विभिन्न प्रकार के बाहर खोज कर सकते हैं, जहां एक साइट है। साइट कार्ड के सभी प्रकार के लिए है और आप नाम से अनुमान लगा सकते हैं के रूप में आप आपके पास खाली कार्ड चाहते हैं और उनके पुर्जों के साथ ट्रेडों की पेशकश करते हैं, जो लोगों को खोजने के लिए साइट का उपयोग कर सकते हैं। आप इसके आमतौर पर बहुत चिकनी कुछ समझौते करने के लिए आ सकते हैं के रूप में Ive के रूप में लंबे समय के जादू सभा और साथ अतीत में इस किया। TradeCardsOnline ब्रिटेन खरीदना। वे यह स्टॉक (ऊपर आधिकारिक वेइस श्वार्ज लिंक की जाँच), लेकिन अमेज़न नहीं है, तो उन्हें शेयर करते हैं तो आईडी अपने स्थानीय कार्ड की दुकान suggets। संयुक्त राज्य अमेरिका खरीदना। ऊपर के रूप में ही है, लेकिन अगर नहीं अमेज़न उन्हें शेयर करते हैं। आप उपयोगी टिप्पणी नीचे हैं कि किसी भी अन्य संसाधनों को खोजने और बीमार ऊपर की सूची के लिए उन्हें जोड़ने, तो Ive की तरह, जैसा कि ऊपर कहा आप playing8230 आनंद उम्मीद; मुझे उम्मीद है कि जल्द ही किस्मत शून्य डेक होगा !! बीमार शायद शासन सामान के बिना एक समान लेख जोड़ें। आप खेल का आनंद उम्मीद 😀 **** प्रारंभ अद्यतन 02/08/13 Ive कुछ आगे दोस्तों (पीड़ितों) अब इस खेल का एक निष्पक्ष कुछ खेल खेला है और यह भी सिखाया जाता है (और फंस गया)। अपनी रणनीति बदलने जबकि खेल खेल में अपनी स्वयं मैं मैं और अधिक नुकसान ले पाते हैं कि हालांकि, बिल्ली मेरे मन अंत खेल पर सेट के साथ अपने आप को शुरू में स्वयं नुकसान का सौदा है, अभी तक नुकसान को कम करने शुरू करने के लिए के रूप में जब रेखा खींचना, अच्छी तरह से संतुलित लगती है कभी कभी धुंधला है .. खेल में सबसे ऊपर लगभग 30 मिनट, डेक अक्सर कभी कभी दो बार, एक बार फेरबदल किया कर रहे हैं और दोनों पार्टी के नियमों और उनके डेक जानते हैं खेल के रूप में लंबे समय तक बहुत अच्छी तरह बहती पिछले। कुछ अच्छा mechanises लेकिन अब तक कुछ नहीं Ive खेला अन्य खेलों में से कुछ से एक परिवर्तन बनाता है जो संचालित से अधिक लगता है, कर रहे हैं। तलवार कला ऑनलाइन लाल के आसपास आधारित एक नया डेक के निर्माण (बजाय परीक्षण डेक का उपयोग) ऊपर उल्लेख लिंक का उपयोग वर्तमान आईएम व्यापार कार्ड में, मैं Lizbeth आसपास है, लेकिन abilitys सिलिका चारों ओर ध्यान केंद्रित कार्ड के कुछ की जांच के बाद सबसे अधिक यह आधार चाहता था और Lizbeth कार्ड मुख्य रूप से सहायता की जा रही है के साथ उसके पालतू अजगर पिना। मैं फिनिश यह लेकिन मूल रूप से मैं पाने के लिए हर संभव लाल कार्ड के माध्यम से चला गया, यह करने के लिए लिंक किसी भी कार्ड के लिए यह जुड़ा हुआ है और कार्ड जो करने के लिए जुड़ा हुआ है, जो चारों ओर मेरी डेक बनाया जब बीमार संभवतः यहाँ मेरी एक्सेल दस्तावेज़ जगह है। अब तक मैं जरूरत 50 कार्ड के बाहर 20 है, लेकिन मैं अब जा रहा है कॉमन्स या uncommons जरूरत है लोगों में से अधिकांश के साथ बीमार उन्हें जल्द ही पर्याप्त है अंत में, इस अद्यतन के लिए मुख्य कारण (मैं विचलित हो गया पहले) आप piratically किसी भी कार्ड खेल खेल सकते हैं, जहां (वेइस श्वार्ज के लिए सरकारी नहीं) एक प्रोग्राम उपलब्ध ऑनलाइन उल्लेख है कि वहाँ के लिए गया था। इसके LackeyCCG कहा जाता है और वीस श्वार्ज के साथ आप अपनी पसंद के किसी भी डेक का निर्माण और अन्य उपयोगों के खिलाफ ऑनलाइन इसे बाहर का परीक्षण कर सकते हैं (सभी जापानी कार्ड अनुवाद) में प्लग। आप नियमों को जानने की जरूरत है हालांकि इसकी स्वयं आप कुछ भी कर देता कार्ड खेल के रूप में इस का उपयोग करने के लिए सक्षम होने के लिए (यह लोगों को इस पर किसी भी कार्ड खेल खेलने के लिए अनुमति देने के लिए बनाया गया है)। इसलिए, मैं (मैं के लिए इसका इस्तेमाल करने का इरादा क्या है, जो एक डेक विचार बाहर का परीक्षण करने के लिए मूल रूप से) हाल ही में उस पर मेरा पहला खेल खेला लेकिन खेल एक घंटे और जिसका मुख्य कारण lacky का उपयोग कैसे करें के बारे में ज्ञान की कमी के 10 मिनट तक चली कि पहले में देखो। मेरे लिए सौभाग्य से मैं फ्लॉप के साथ खेल रहा था व्यक्ति को यह यह प्रयोग अपने पहले का समय था और समझाया कि मन लगता बटन जो हम साथ चला गया और खेल काफी तेजी से खेल रहा था मैच के अंत तक क्या किया गया था। PoJo. Biz पर निम्नलिखित पदों के खेलने के लिए पर सारी जानकारी है, जहां डाउनलोड करने के लिए आदि तो 😀 यह जाँच से बाहर



No comments:

Post a Comment