Friday, May 13, 2016

जादू सभा के लिए एक शुरुआती गाइड







+

दर्ज करें। और स्वागत किया । -) मेनू प्रतीक mouseover मेरी साइट% img src = " के बारे में अधिक जानने के लिए / Kel / favicon. png " /% व्यक्तिगत सामग्री और बौड़म आनन्द के साथ मेरे घर पृष्ठ % img src = "/ Kel / पिक्स / KEL2002.gif " /% किम ई Lumbard कुछ तस्वीरें, ऑडियो और वीडियो ज्यादातर 2010 से पहले बनाया (मैं ऑनलाइन साइटों के लिए ले जाया गया, जब )% img src = "/ Kel / पिक्स / चिह्न / Multimedia. jpg "मेरे जीवन का /% मल्टीमीडिया एक व्यापक ऐतिहासिक सिंहावलोकन । अधिक सनसनीखेज जानकारी के लिए , आवश्यक किम % img src = बाहर की जाँच " / Kel / पिक्स / चिह्न / Story. jpg " /% जीवन की कहानी मैं दोस्तों के साथ मस्ती के सभी तरीके % img src = उकसाती है कि एक मिलनसार आदमी हूँ " / Kel / पिक्स / चिह्न / Social. jpg " /% सामाजिक मेरी काफी हद तक खानाबदोश जीवन शैली % img src = बावजूद कुछ हद तक स्थिर संपर्क अंक " / Kel / पिक्स / चिह्न / Contact. jpg " /% संपर्क मैं में विशेषज्ञता सलाहकार हूँ " असंभव समस्याओं " , और साथ ही एक डेवलपर और प्रोग्रामर % img src = " / Kel / पिक्स / चिह्न / Resume. jpg " /% फिर से शुरू



No comments:

Post a Comment