Friday, May 13, 2016

विदेशी मुद्रा व्यापार के डिब्बों







+

आप देख रहे थे पृष्ठ पाया नहीं जा सका। अस्वीकरण और जोखिम चेतावनी। कृपया पढ़ें। जोखिम चेतावनी। मार्जिन पर विदेशी मुद्रा में व्यापार करना जोखिम का एक उच्च स्तरीय वहन करती है, और सभी निवेशकों के लिए उपयुक्त नहीं हो सकता। का लाभ उठाने के उच्च स्तर आप के खिलाफ के रूप में अच्छी तरह से आप के लिए काम कर सकते हैं। विदेशी मुद्रा में निवेश करने के लिए निर्णय लेने से पहले आप ध्यान से आपके निवेश उद्देश्यों, अनुभव के स्तर पर, और जोखिम लेने की क्षमता पर विचार करना चाहिए। संभावना है कि आपको अपने प्रारंभिक निवेश के पूर्ण अथवा आंशिक नुकसान उठाना पड़ सकता है और इसलिए हारना आप बर्दाश्त नहीं कर सकता है कि पैसे का निवेश नहीं करना चाहिए कि मौजूद है। आप विदेशी मुद्रा व्यापार से जुड़े सभी खतरों से अवगत होने और आपको कोई शक हो तो एक स्वतंत्र वित्तीय सलाहकार से सलाह लेनी चाहिए। सभी जानकारी इस वेबसाइट पर पोस्ट अस्वीकरण हमारी राय है और हमारे दर्शकों की राय है, और सच्चाई को प्रतिबिंबित नहीं हो सकता है। अपने खुद के अच्छे निर्णय का उपयोग करें और विश्वास है और इस वेबसाइट पर पोस्ट की गई किसी भी जानकारी को स्वीकार करने से पहले, एक योग्य सलाहकार से सलाह लेनी कृपया। हम यह भी हटाने संपादित करें, चलो या किसी भी कारण से किसी भी पद के बंद करने का अधिकार सुरक्षित रखते हैं। विज्ञापन चेतावनी विज्ञापन लिंक साइट भर में प्रदर्शित किए जाते हैं। साइट में कुछ पन्नों उत्पादों के लिए सहबद्ध लिंक शामिल कर सकते हैं। इन विज्ञापनों और / या लिंक इस वेबसाइट या संबद्ध पक्षों की राय, बेचान, या सहमति को प्रतिबिंबित नहीं करते। FPA की समीक्षा के विज्ञापन से प्रभावित नहीं कर रहे हैं। कुछ विज्ञापन जोखिम और सट्टा व्यापार में शामिल अन्य महत्वपूर्ण विचार का खुलासा करने में विफल हो सकता है कि संभावित भ्रामक और / या असंतुलित दावों और जानकारी हो सकती है। स्पैमर्स आप FPA के मंचों या समीक्षा स्पैम तो चेतावनी दी हो, हम आप का मज़ाक बनाने के लिए कृपया किसी भी तरह से अपने पोस्ट को संपादित करने का अधिकार सुरक्षित रखते। हमें स्पैमिंग करके, आप हम कोई भी संपादन के लिए सहमत हैं और FPA या हम करने के लिए या अपने स्पैम के साथ क्या कुछ के लिए उसके सहयोगियों के खिलाफ कोई कानूनी या अन्य कार्रवाई लेने के लिए। नियम एकांत विज्ञापन दें हमसे संपर्क करें और कॉपी; कॉपीराइट ForexPeaceArmy। सर्वाधिकार सुरक्षित। 8482; विदेशी मुद्रा शांति सेना, ForexPeaceArmy, FPA, और FPA शील्ड लोगो विदेशी मुद्रा शांति सेना के सभी ट्रेडमार्क हैं। यूएस और अंतर्राष्ट्रीय कानून के तहत सभी अधिकार सुरक्षित। विदेशी मुद्रा शांति सेना के सभी के लिए मुक्त रखने के लिए बैनर विज्ञापन पर निर्भर करता है। आप भी मदद कर सकते हैं - हमारी साइट ब्राउज़ करने के दौरान adblocker अक्षम करने पर विचार करें। हमारे व्यापारियों समुदाय :-) से धन्यवाद जेसी, कोलोराडो, संयुक्त राज्य अमेरिका मैं 2013 के अगस्त में एक आजीवन सदस्यता खरीदी है और अब इस सेवा का उपयोग करें। मैंने सोचा कि मैं इस व्यापार प्रणाली के लिए एक वर्ष से अधिक समर्पित और मेरे लाइव खाते की शेष राशि का लगभग 30% खो दिया है क्योंकि यह मेरे अनुभव और विचार साझा करने के लिए जरूरी हो गया था कि लग रहा है। मैं अपने आप को आवेदन किया है और बहुत गंभीरता से इस प्रणाली लिया। मैं मैं संभवतः मैं छुट्टी पर था जब उन्हें भाग लेने के भी बना सकता है कि हर न्यूयॉर्क सत्र कारोबारी सत्र वेबिनार पर था। एक और लाइव फास्ट ट्रैक मैं के रूप में अच्छी तरह से उन में भाग लेंगे पर था जब मैं प्रत्येक शुक्रवार अतीत के महीने वेबिनार दर्ज की गई देखा और। मैं यत्न अलर्ट सेट और एक व्यापार नियमों और मानकों का पालन किया है कि गठबंधन की स्थापना की है, जब मैं अपने खाते का 2% के साथ व्यापार के लिए ले लिया। मुझे लगता है मैं शब्दावली जानता था, इस प्रणाली को पता था कि मैं नियम जानता था और मैं जीना व्यापार करने के लिए तैयार किया गया था। "कई विदेशी मुद्रा" सिस्टम "इस प्रणाली के लिए समीक्षा को वहाँ से बाहर सबसे अच्छी प्रणाली लगाने के लिए अपने कारण परिश्रम कर रही है और शोध और कोशिश कर के बाद महान थे और समीक्षा 2 महीने में 32 जीत और कोई नुकसान, 54.4% लाभ की धारियाँ बताते हुए के साथ बाहर खड़ा था इस 10 12 से बाहर समीक्षा 5 स्टार होने के साथ असली सौदा है। " फिर प्रत्येक कारोबारी सत्र से फायदा दर्ज पिप्स नहीं था। सैकड़ों और "80% सफलता फैल शीट" उर्फ ​​लगभग शून्य नुकसान के साथ दर्ज की गई सकारात्मक पिप्स के सैकड़ों रहे थे। मैं अंत में "मेरे सिस्टम" पाया और आगे कोई खोज करने के लिए जरूरी था जैसे यह लग रहा था। दुर्भाग्य यह है कि मैं क्या मिला नहीं है। 80% सफलता फैल शीट मैं इस समीक्षा लिख ​​रहा हूँ क्यों मुख्य कारणों में से एक है। तुम्हें पता है मैं इस प्रणाली के कारोबार के समय के दौरान forextradingcoaches में एक्सेल स्प्रेडशीट पर नजर डालें तो आप मैं लाभदायक किया गया है चाहिए कहते हैं, लेकिन मैं लाभदायक नहीं था और महत्वपूर्ण नुकसान सख्त नियमों का पालन और वेबिनार में भाग लेने के निरंतर। यह बहुत भ्रामक है और एक अनैतिक विपणन रणनीति है। ये व्यापार पर पहुंच गया सबसे अधिक लाभ के स्तर के पास ले जाया लाभ के साथ स्थापित की है कि दैनिक व्यापार की योजना से कोई और सभी ट्रेडों कर रहे हैं! स्टीव और वेड इन ट्रेडों के सभी खुद नहीं लेते लेकिन वे अपने स्प्रेडशीट पर उनके लिए ऋण ले। वे कहीं भी स्पष्ट नहीं है जो मसा में लिया जाता है। स्टीव वह लेता है का कहना है कि केवल ट्रेडों न्यू यॉर्क में सत्र के दौरान कर रहे हैं। मसा में मेरे व्यापार भी अभूतपूर्व है। मैं तो $ 85 / शेयर के लिए 2013 में अपने आईपीओ के दौरान गूगल के 1,000 शेयर खरीदे और किया होगा बाद में $ 915,000 में से एक लाभ कमाने $ 1,000 / शेयर के लिए ऊपर से ही उन्हें बेच दिया! इस विसंगति को ऐसा करने के लिए पर्याप्त समय के साथ इस विवाद के लिए प्रस्तुत वास्तविक व्यापार सबूत के बिना अन्य समीक्षा में लाया गया है। इस प्रणाली को साबित करने के लिए वे क्या करना होगा सभी सत्यापित और बना लिया वास्तविक ट्रेडों और वास्तविक लाभ से पता चलता है कि myfxbook के माध्यम से एक खाता दिखाने है वास्तव में सफल रहा है। यह एक मुक्त खाते है और वास्तव में नहीं बल्कि "क्या हुआ अगर" ट्रेडों की तुलना में वास्तविक ट्रेडों का प्रयोग करेंगे। TFTC द्वारा प्रदान की टेम्पलेट्स हमेशा एक अच्छा व्यापार के साथ मसा में बहुत अच्छा लगेगा ट्रेडों में प्रवेश करने के लिए प्रयोग किया जाता है, लेकिन एक व्यापार है, जब व्यापार योग्य देख यह भी सेट कर सकते हैं रहते हैं, लेकिन उसके बाद इस तथ्य के व्यापार के बाद मसा करना होगा कि नुकसान रोकने के लिए है कि प्रवेश स्तर के अतीत जाना अस्वीकार्य या अयोग्य घोषित कर देखो। नीचे मैं जीना कारोबार समय के दौरान दर्ज नहीं किया गया था कि एक 4 महीने की समय सीमा बताते पता चलता है कि एक्सेल फैल शीट पर पाया स्टीव से एक टिप्पणी है। एक बार फिर से स्वतंत्र और स्वचालित रूप से रिकॉर्ड व्यापार कर रहे हैं / हानि जीतने के लिए और सत्यापित किया जा सकता है कि सेवाओं रहे हैं। 04/11 / 2013- 2013/11/08 "इस व्यापार लॉग में, हम हम हमेशा करते हैं, बस जैसे ट्रेडों बाहर देना था, जहां कुछ कमी रह गई हैं, लेकिन वे अभी नीचे नहीं लिखा गया था। हमारी सदस्यता ट्रेडों बाहर दे रही है और चल रहा है इसके अलावा, हम साथ की खिंचाई की गई है कई अन्य परियोजनाओं रहे हैं और हम इस दस्तावेज़ में उन्हें नहीं मिला। बहुत समय लगता होगा अब में उन सब को भरने के लिए और यह करने के लिए हमारे समय के लायक नहीं होगा। यह हमेशा के साथ या हमारे सूचना परिणामों में अंतराल के बिना किया गया है, के रूप में यह प्रणाली अब बस के रूप में विश्वसनीय है। आप कुछ पिप्स करना चाहते हैं, तो फिर बस में शामिल हो। यह तुम्हारे लिए नहीं है, तो हम आपको हमारे 30 दिन पैसे वापस गारंटी की पेशकश करने के लिए खुश हैं। " विसंगतियों: तथाकथित ट्रेडों इस तथ्य के बाद रहते हैं। स्टीव व्यापार पहले से ही है तोड़ने में भी हो सकता है या लगभग उसे एक विशाल देने के भी तोड़ने के लिए होता है कई बार एक व्यापार की स्थापना की थी बाद वेबिनार में वापस आते हैं और उस बिंदु पर "हम XYZ स्तर पर अब लगता है कि व्यापार में हैं ठीक कहते हैं" सफल होने के व्यापार का आंकड़ा पर कूद। वह व्यापार लेने के लिए जा रहा था, तो क्यों वह पहले वापस वेबिनार में नहीं आ जाएगा। एक सत्यापित व्यापार लॉग कि वह वास्तव में इन ट्रेडों ले जा रहा था साबित होगा यही कारण है। - कई, कई बार दैनिक व्यापार की योजना मैं बिस्तर पर जाने के लिए किया था और चेतावनी ईए में मेरी ट्रेडों की स्थापना नहीं कर सकता से पहले इतनी देर से मैं भी यह नहीं देखना होगा, देर से बाहर है। यह अद्यतन किया जाएगा जब के समय विशेष रूप से कहा गया है: "यह योजना आमतौर पर 10:00 और 11:00 बजे जीएमटी के बीच है, जो अमेरिका में 3:00 और 4:00 प्रशांत समय के बीच अद्यतन किया जाता है। यह अगले अद्यतन किया जाता है, जब तक यह योजना वैध है। " यह आप ऐसा नहीं है तो एक विशिष्ट समय में कुछ करना होगा और कहने के लिए पेशेवर नहीं है। आप अपने सदस्यों को कुछ उम्मीदें हैं कि एक सेवा प्रदान कर रहे हैं व्यस्त हैं चाहे अगर स्टीव सामान्य रूप में चार्ट देख नहीं है क्योंकि न्यूयार्क कारोबारी सत्र ग्रस्त साथ - जब स्टीव और वेड वे व्यस्त हैं कि "परियोजनाओं" है। बहाना वे सिस्टम में बदलाव कर रहे हैं होगा। मैं तुम्हें तुमसे वादा सेवा प्रदान करने के लिए बहुत व्यस्त हैं कहने सुनने के लिए पैसे का भुगतान नहीं कर रहा हूँ और मैं के लिए भुगतान कर रहा हूँ कि। -7/23/15 स्टीव उस पर दैनिक व्यापार की योजना के साथ दैनिक बाहर ईमेल भेजने बंद कर दिया। इस जानकारी बाहर आ जाएगा जब आप कभी नहीं जानता था, क्योंकि समय पर अपने विसंगति के साथ इस एक ईमेल के लिए अच्छा था। एक ईमेल के साथ कम से कम आप दैनिक व्यापार की योजना है और अपने अलर्ट सेट कर सकते हैं पता होगा। यह केवल आप दिन के लिए में व्यापार योजना डाल सकता है जब के लिए वेबसाइट में जाकर जांच करने के लिए अपने ग्राहकों की आवश्यकता के ग्राहक सेवा के एक निचले स्तर प्रदान कर रहा है। स्टीव की प्रणाली अब मैं अपने व्यापार के लिए आज का उपयोग करें कि मैं अनुभव देख कीमत कार्रवाई का फायदा हुआ है कि स्क्रीन समय के 1,000 घंटे से अधिक नहीं है (संकेतक) के साथ मुझे प्रदान की। दुर्भाग्यपूर्ण बात यह है कि मैं अपने जीवन सदस्यता की लागत शामिल नहीं उन घंटे से प्रत्येक के लिए काफी भुगतान किया था कि स्क्रीन समय के लिए है! ज्यादा पैसे मनोवैज्ञानिक तौर पर मेरे व्यापार के लिए बहुत हानिकारक था और मैं वास्तव में मेरे व्यापार खत्म हो गया था कि मैंने सोचा कि हार। मैं बंद कुछ महीनों के लिए ले जाना था और वास्तव में व्यापार विदेशी मुद्रा मेरे लिए नहीं है और इसे मैं सिर्फ सफल नहीं होगा दुनिया में सबसे अच्छा कारोबार है कि भले ही सोचा था कि। मेरी ब्रेक के बाद मैं वापस चला गया और मैं विदेशी मुद्रा व्यापार के डिब्बों पाया जब मैं सिस्टम के लिए देख रहा था जब मेरी दूसरी पसंद थी कि एक विदेशी मुद्रा सेवा छानबीन की। मैं तो एक जीने के लिए विदेशी मुद्रा व्यापार करने के लिए निर्धारित मैं इसे चूसा और एक नया गुरु के साथ शुरू से ही शुरू कर दिया था। कि मुश्किल के रूप में फिर से शुरू करना था यह मैं कर सकता था कि सबसे अच्छी बात थी। यह फिर से मेरे जीवित खाते पर मेरी नई गुरु के साथ एक साल के व्यापार की तुलना में थोड़ा कम कर दिया गया है और मैं लगभग विदेशी मुद्रा व्यापार के डिब्बों से अपने नुकसान के सभी बना दिया है। मैं केवल एक सप्ताह के कुछ ही घंटों के व्यापार और लंबी अवधि के चार्ट (ऊपर 4H और) का उपयोग करें। स्टीव और वेड एक 80% जीत दर प्रणाली के झूठे वादे किए गए हैं और यह वहाँ भी कई scammers वहाँ पहले से ही कर रहे हैं और मुझे लगता है वे क्लब में शामिल हो गए हैं की तरह लग रहा है, लेकिन एक मुस्कान के साथ ऐसा करने की कोशिश विदेशी मुद्रा के लिए आता है, इसलिए जब कोई कुछ संदिग्धों और कुछ ही महीनों के लिए एक सदस्य के रूप में मिलती है या और भी बेहतर एक आजीवन सदस्यता खरीदता है। विदेशी मुद्रा व्यापार के डिब्बों अपने ग्राहकों के लिए यथार्थवादी उनके वादे करते हैं और अपने सिस्टम को वास्तव में क्या करता है, के बराबर हैं कि उन्हें "असली" परिणाम प्रदान करने की जरूरत है। अपने सिस्टम को वास्तव में लाभ दिखाने के लिए क्या परिणाम के साथ एक सत्यापित खाते रहते हैं प्रदान करें। मैं इस समीक्षा वास्तव में विदेशी मुद्रा व्यापार कोच में चला जाता है पर आप कुछ अंतर्दृष्टि देता है कि और आप सफल हो जाते हैं अनुमति देता है कि आप के लिए सबसे अच्छी सेवा को लगता है कि उम्मीद है। अपने व्यापार में गुड लक वेड स्कॉट और स्टीव कुक ForexTradingCoaches पर सह संस्थापक / कोच / मुख्य विश्लेषकों हैं। हम बस के बारे में हर बाजार की हालत कल्पना का अनुभव किया है कि समय के दौरान 2004 के बाद कोच, व्यापारियों और सिस्टम डेवलपर्स किया गया है। उस समय के दौरान हम हमारे एमएसीडी 3 ट्रेडिंग सिस्टम बनाने के लिए अनुमति दी है कि कौशल विकसित करने में सक्षम थे। यह बाजार वास्तव में कैसे चलता है पर पूरी तरह आधारित है। यह प्रविष्टियों इंगित करने के लिए अब-पल गति का उपयोग करता है कि एक व्यापार के साथ-प्रवृत्ति पुल से वापस व्यापार प्रणाली है। 2009 के फरवरी में हम एक बहुत ही सटीक दिन / स्विंग ट्रेडिंग सिस्टम बनाने के लिए सीखा था सब कुछ के सबसे अच्छे से अच्छा लेने का फैसला किया। यह हमारे छोटे से रोकने के नुकसान और 80% + सटीकता की अनुमति देता है। 2009 के अगस्त में हम न्यूयॉर्क ट्रेडिंग सत्र के दौरान हमारे लाइव ट्रेडिंग वेबिनार का शुभारंभ किया। तिथि करने के लिए, एमएसीडी 3 व्यापार के सभी एक हारी हुई महीना था कभी नहीं किया है कि वेबिनार के दौरान कहता है। हमारे एमएसीडी 3 व्यापार setups के सभी का समर्थन और प्रतिरोध के प्रमुख स्तरों पर होते हैं। समय यह लगभग सभी बाजार की स्थितियों में अत्यधिक विश्वसनीय है कि साबित हो गया है। मेरा नाम बांका हिक्स है और मैं एंड्रयू Mitchem, विदेशी मुद्रा व्यापार कोच के एक ग्राहक हूँ। इस वेबसाइट के अपने पाठ्यक्रम के मेरे समीक्षा के लिए समर्पित है। मेरा लक्ष्य विदेशी मुद्रा व्यापार के माध्यम से सफलता मिल रहा है और मैं दृढ़ता से विदेशी मुद्रा व्यापार कोच सभी विदेशी मुद्रा पाठ्यक्रम समाप्त करने के लिए निश्चित है कि, खोज के 2 साल बाद, मेरा मानना ​​है संभव के रूप में कई लोगों की मदद करने के लिए है क्योंकि मैं एक साथ इस वेबसाइट पर डाल दिया। इससे पहले कि आप कारोबार नहीं किया है और एक कैरियर बदलाव के लिए देख रहे हैं, तो यह आपके लिए पाठ्यक्रम है। आप एक विशेषज्ञ व्यापारी कर रहे हैं और अपने शस्त्रागार के लिए एक और रणनीति जोड़ने के लिए देख रहे हैं, तो यह आपके लिए पाठ्यक्रम है। आप यहाँ मेरा पूरा समीक्षा पढ़ सकते हैं। नोट: व्यापार विदेशी मुद्रा जोखिम के एक उच्च स्तर शामिल है। (नीचे जोखिम अस्वीकरण पढ़ें)। इसलिए, किसी भी कैरियर पथ के साथ के रूप में, जोखिम उचित शिक्षा महत्वपूर्ण है को कम करने और इस, विदेशी मुद्रा व्यापार कोच प्रदान करता है, मेरी राय में, क्या है। विदेशी मुद्रा व्यापार कोच एक स्वतंत्र विदेशी मुद्रा की समीक्षा साइट ForexPeaceArmy पर अपने ग्राहकों से एक सबसे अधिक 5-स्टार रेटिंग प्राप्त हुआ है। प्रशंसापत्र को पढ़ने के लिए नीचे दिए गए लोगो क्लिक करें। एंड्रयू Mitchem द्वारा साप्ताहिक विदेशी मुद्रा टीका तेजी से अपने सीखने की अवस्था ट्रैक! & Quot; ओह, मैं एक पंक्ति में अपने 10 मारा - मैं शुक्रवार के माध्यम से गुरूवार 14 घंटे के भीतर 3 अच्छा ट्रेडों था। शुक्रवार की सुबह मैं बस कुछ ही मिनटों में एक विचलन व्यापार पर 62 पिप्स बना दिया! आप और quot धन्यवाद; प्रिय व्यापारी, हमारे सदस्यों से लगातार अनुरोध के जवाब में, Forexmentor व्यक्तिगत विदेशी मुद्रा कोचिंग सेवा की तत्काल उपलब्धता की घोषणा की। इस सेवा के एक विदेशी मुद्रा व्यापारी के रूप में अपने विकास फास्ट ट्रैक करने के लिए आप की तरह व्यापारियों को मदद करने के लिए बनाया गया है। जितनी जल्दी हम सीखने चरण अतीत आपको मिल सकता है, जल्दी ही आप व्यापार के अवसरों से profiting और पैसे कमाना शुरू कर सकते हैं! हम सभी को इस सीखने चरण न केवल समय में खो दिया है, खर्च कर सकते हैं क्या पता है, लेकिन आप rsquo और नहीं करना चाहिए कि बेवकूफ गलतियों को बनाने में, टी और कहा कि तुम चाहिए पैसा बनाने नहीं में। विक नोबल (उसकी जैव देखें) द्वारा सुविधा, इन प्रशिक्षण सत्रों अपने अनुभव के स्तर के आधार पर अपने व्यक्तिगत आवश्यकताओं को पूरा करने के आधार पर किया जाएगा। और हम में दृश्य और श्रव्य क्षमता दोनों के साथ कंप्यूटर से जोड़ने के लिए अनुमति देता है कि इंटरनेट प्रौद्योगिकी के लिए धन्यवाद; इन विदेशी मुद्रा प्रशिक्षण सत्रों अपने कंप्यूटर के आराम में जगह ले जाएगा, जहाँ भी है कि हो सकता है! विक अपने कंप्यूटर के साथ लिंक करने में सक्षम हो जाएगा, और तुम विक & rsquo पर क्या है यह देखने के लिए न केवल सक्षम हो जाएगा, स्क्रीन, लेकिन आप भी ऑडियो क्षमताओं के साथ ही पाठ संदेश होगा। & Ldquo; हमारा लक्ष्य के लिए आप एक सफल व्यापारी बनने में मदद करने के लिए है, और मुझे लगता है कि यह काफी संतोषजनक अपने विदेशी मुद्रा व्यापार के विकास में मदद करने में सक्षम हो पाते हैं। & Quot; व्यक्तिगत विदेशी मुद्रा कोचिंग अगर आप के लिए है: आप Forexmentor कोर्स पूरा या एक Forexmentor कार्यशाला में भाग लिया, और बस के बारे में जानकारी की राशि से अभिभूत हैं है। विक आप कैसे ठीक से एक बहुत ही साधारण तरीके में सबसे अधिक प्रासंगिक जानकारी पर ध्यान केंद्रित करने के लिए आपको दिखा कर नीचे नाटकीय रूप से यह सीखने चरण में कटौती में मदद मिलेगी। आप एक अपेक्षाकृत अनुभवी व्यापारी हैं, लेकिन मिश्रित (या नकारात्मक) परिणाम मिल रहे हैं। करीब फिर से आप के आसपास अपने व्यापार मोड़ करने के लिए लगता है, और आप बस एक विचार है, अंतर्दृष्टि या भेद सभी फर्क कर सकते हैं कि याद कर रहे हैं, यह आप & rsquo कि हो सकता है। कई बार यह & rsquo; विशुद्ध रूप से मनोवैज्ञानिक है और विक आप मदद कर सकते हैं। आप & rsquo; समय की एक टन का निवेश किया है (और शायद पैसे) और आप & rsquo किया है, पूरी बात के साथ बहुत निराश हो रही है! अगर यह तुम हो, मैं भी हारे है कि कुछ बहुत ही आम बातें विजेताओं है कि कुछ बहुत ही सामान्य बातें कर रहे हैं कि तुम बताओ, और कर सकते हैं! विक वह 20 साल के लिए व्यापार कर दिया गया है, क्योंकि यह जानता है, और 5 साल के लिए एक वायदा दलाल था। उन्होंने कहा कि लोगों और rsquo में एक अद्वितीय अंतर्दृष्टि है; व्यापार के प्रति दृष्टिकोण, विचार, धन प्रबंधन (या कुप्रबंधन), आदि प्रत्येक सत्र में भाग लेने वालों की विशिष्ट आवश्यकताओं को पूरा करने के आधार पर किया जाएगा, के रूप में इन प्रशिक्षण सत्रों के लिए कोई निर्धारित एजेंडा नहीं होगा। विक नोबल के लिए अवांछित प्रशंसापत्र वाह! मैं विक के साथ मेरा पहला कोचिंग सत्र के बाद मेरा पहला व्यापार पर 41 पिप्स बना दिया! विक & rsquo; कोचिंग सत्र सही मायने में स्पष्टता प्रदान करता है और होगा वास्तव में मुक्त आप विश्लेषण और सूचना के ऊपर के पक्षाघात के पक्षाघात का! विक & rsquo; निजी कोचिंग की अनूठी शैली एक व्यापार में शामिल होने के लिए जब तक और जब एक व्यापार का उल्लेख नहीं है, अच्छी आवाज परिसंपत्ति प्रबंधन, और जब आप उचित समय पर अपने लाभ को ले जाना चाहिए से बाहर निकलने के रूप में सरल समाधान प्रदान करता है। मेरी पहली व्यापार केवल विक के साथ मेरे कोचिंग सत्र के लिए भुगतान किया, लेकिन यह भी अपने & ldquo के एक माह के लिए भुगतान नहीं किया, कोच कॉर्नर और rdquo; सप्ताह में दो बार आयोजित की जाती हैं कि जीने की कक्षाओं! विक के साथ मेरा पहला कोचिंग सत्र के बाद मैंने सोचा कि मैं अपने कोच कॉर्नर का एक हिस्सा बनना चाहता था कि तुरंत पता था। मैं तो बस आज सुबह कोच कॉर्नर के साथ मेरा पहला सत्र में भाग लिया है और मैं इसे अपने कोचिंग सत्र के लिए एक उत्कृष्ट अनुवर्ती हो पाया। वहाँ & rsquo; मैं कारण आप बीमार डब्ल्यू विक & rsquo में लगता है कि नित्य शिक्षा और समर्थन करने के लिए सफल ट्रेडों के लिए जारी करने के लिए सक्षम हो जाएगा कि मेरे मन में कोई संदेह नहीं है की कोच कॉर्नर। मैं & rsquo; होली ग्रेल और rdquo; हमेशा ldquo कोई और नहीं है सुना है; वहाँ से बाहर व्यापार करने के लिए, लेकिन अब मैं & rsquo; आश्चर्य शुरुआत कर रहा हूँ! बेकी - मोंटेरी, सीए हाय विक - यहाँ एक त्वरित अद्यतन है। यह एक आसान और जीटी था; व्यापार, लेकिन सिर्फ अपने सिस्टम के साथ येन पर एक और सफल व्यापार बना दिया। मैं आपके सिस्टम के साथ अभी तक एक हारे हुए कभी नहीं उठाया है और यह हमेशा 1 विस्तार हिट - यह 1 विस्तार समय की 100% और 2 के बारे में 50% ओह मारा भी मेरे backtesting में, यह है कि मैं मदद की है कि bactesting में सीखा कुछ है अपने व्यापार के साथ आज रात - मैं यह दिलचस्प लगता है। मैं retracement अधिक से अधिक 20 पिप्स है अगर यह 38% के स्तर पर ही है, भले ही उसके बाद इसे ले कि देखा। वैसे यह आज रात काम किया। येन के बारे में केवल 38% करने के लिए retraced लेकिन मैं प्रवेश किया तो यह 20 से अधिक पिप्स था - और यकीन है कि पर्याप्त है कि कम बहुत नीचे था और यह सीधे तेजी से 1 विस्तार करने के लिए ऊपर चला गया। बस यह कि आप ब्याज होगा। विक, आपकी मदद के लिए बहुत बहुत धन्यवाद। कि 100% का उत्पादन करने से पहले मैं एक प्रणाली कभी नहीं देखा। इस होली ग्रेल या कुछ और है? मैं जानता हूँ कि आप सभी चट्टान है। एक बार फिर धन्यवाद। - ब्रेंट स्टेनली किले कोलिन्स, सीओ (देखें बातचीत) & Quot; और सबसे पहले मैं मुझे तुम्हारी जरूरत है कोई पूरी किताब में जानने समझने की है कि लेकिन जानने के लिए और के एक नंबर के लिए गुरु की मदद करने में एक उत्कृष्ट काम किया है आप मुझे और बाहर कई अन्य उनकी विक के लिए एक साथ अपने निजी कोचिंग सेवा डालने के लिए धन्यवाद करना चाहते हैं चीजों को और अधिक से अधिक यह करते हैं। । विक के लिए धन्यवाद और इस में एक भूमिका निभाई है, जो सभी के लिए & quot तो; - विलियम कैरोल, झील स्टीवंस, वाशिंगटन & Quot; हाय पीटर, मैं सिर्फ तुम विक नोबल की निजी कोचिंग कार्यक्रम एक पहले से ही बकाया मंच करने के लिए एक महान इसके अतिरिक्त है कि यह बताने के लिए करना चाहता था। मैं अपने पहले सत्र से एक टन लाभ हुआ है और अपने कार्यक्रम के बाकी के साथ के रूप में, अपने पैसे की कीमत से ज्यादा प्राप्त किया। विक वास्तव में हमारी सीखने की अवस्था के माध्यम से हमें सहायता के लिए जानकारी चार्ट्स के ढेर सारे अग्रेषण द्वारा उसके बाद के रूप में अच्छी तरह के रूप में आवंटित समय के दौरान, दोनों ने अपने रास्ते से बाहर चला गया। आप और Forexmentor टीम है कि सभी के लिए धन्यवाद & quot; - रॉन Luongo, वेस्ट चेस्टर, पीए, संयुक्त राज्य अमेरिका & Quot; मैं रिकॉर्ड पर मैं हाल ही में विक नोबल के साथ ले लिया है कि सलाह में सत्र की मेरी ईमानदारी से प्रशंसा जगह करना चाहते हैं। बहुत खूब शब्द है। मैं अपनी प्रविष्टि के साथ कुछ समस्याओं का सामना कर रहा था। विक स्वेच्छाचारिता से समझाया और मेरे सारे संदेह और भी बहुत कुछ को मंजूरी दे दी। मैं अन्य सदस्यों के साथ कुल संतुष्टि की मेरी भावना को साझा नहीं करते हैं तो मैं अपने आप को स्वार्थी पर विचार करेंगे। समझाने का उनका तरीका है कि वह बाद में आप को मेल किया जाता है, जो कई चार्ट, की मदद के साथ करता है, जो समझने के लिए सरल और आसान है। उन्होंने कहा कि सिद्धांत पर किसी भी समय बर्बाद नहीं है। & Quot; - बिक्रम, एडमोंटन, अल्बर्ट & Quot; हाय विक। एंट्री मेरे प्रदर्शन पर लगभग निर्दोष हो रही है - एक बार फिर धन्यवाद सभी सुझावों के लिए। मैं आप से सीखा है तकनीक !! & quot के आधार पर 4 दिनों में 4 जीतता है; - ब्रेंट एफ नेकां & Quot; विक, मैं निश्चित रूप से सबसे महत्वपूर्ण बात यह सत्र का आनंद लिया है और अपने समय के लिए एक बार फिर बहुत धन्यवाद विदेशी मुद्रा बाजार में व्यापार करने के लिए झूठ बोलना स्तर के साथ संयुक्त एमएसीडी विचलन का उपयोग करने का एक अलग तरीका सीखा है। सादर & quot; - नॉर्मन Chitiyo & Quot; एक महान सत्र के लिए धन्यवाद। तुम बहुत अच्छे लोगों के कौशल विक है और मैं आप भी चार्ट के लिए, मैं और अधिक से उन पर जाना होगा FX experience. Thanks रहे हैं से सदस्यों के एक बहुत कि से और निश्चित रूप से बहुत लाभ होगा यकीन है। यह है कि मैं वास्तव में क्या करना चाहते है क्योंकि अध्ययन में मेरे लिए काम की तरह नहीं है। ध्यान रखना है और उम्मीद है कि जल्द ही मैं तुम्हें एक उत्साहित मेल अनुरूप परिणाम की कह रहा है & quot भेजने में सक्षम हो जाएगा। सिंह रोमानो & Quot; विक & ndash; एक अच्छा सप्ताह & hellip था; $ 750 अप और ndash; 3 ट्रेडों एक नुकसान और hellip जीतने; & Quot; - स्टीवन McAdams & Quot; हाय पीटर और विक, मैं विक नोबल से कोचिंग सेवा में भाग लिया है। मैं हैरान था रणनीति विक मुझे बताया था। यह मेरे लिए इतनी अच्छी तरह से बाहर काम किया। विक मैं विदेशी मुद्रा संरक्षक टीम के प्रत्येक और हर छात्र कम से कम एक वर्ग में भाग लेने चाहिए कि सिफारिश करेंगे कि अपने काम में इतना सही था। मैं पिछले हफ्ते चार ट्रेडों ले लिया है और सभी ट्रेडों मैं सिर्फ यह विश्वास नहीं कर सकता कि प्रवेश और निकास के साथ तो एकदम सही था। मैं एक जीवित खाते पर एक सप्ताह में 231 पिप्स बना दिया है। आप धैर्य रखें और एक अच्छा व्यापार सेटअप के लिए खोज करेंगे, तो आप शायद ही ढीला पैसा होगा "ट्रिगर खींच"। धन्यवाद विक मुझे इस तरह के एक अच्छा व्यापार तकनीकों के & quot teching के लिए; - अभिषेक & Quot; प्यारे पीटर, विक, मैं विक नोबल के साथ एक दो घंटे की कोचिंग सत्र होने के चरम आनंद था। मैं बाजार के साथ कुछ कठिनाई हो रही थी। मैं मैं exceedly असहज था कि पर्याप्त पैसा खो दिया था। विक न केवल मुझे valadated लेकिन मुझे बेहद सटीक है कि व्यापार का एक विधि दिखाया। विक के साथ मेरी बैठक के बाद मैं एक सुसंगत आधार पर पैसा बनाने शुरू हुआ। तो अब मैं अपने उपकरण बॉक्स में एक और उपकरण है। पीटर का उपयोग करने के लिए पसंद करती है एक वाक्यांश सिक्का। विक वह इतना अनुभव व्यापार पड़ा है पर विचार भी मानवीय था। वे व्यापार जानने के लिए प्रयास के रूप में कुछ पेशेवरों नए व्यापारियों के साथ बेहद नाराज हो जाते हैं। विक हालांकि वास्तव में शिक्षण की प्रक्रिया का आनंद ले जा रहा था। मैं यह अच्छा था चिड़चिड़ा शिक्षकों के साथ काम करने के लिए इस्तेमाल कर रहा हूँ हालांकि मैं उस समय तहत किया गया था की तुलना में किसी भी जोड़ा तनाव से निपटने के लिए नहीं है। मैं आ रहा है कि मैं एक तीन दिनों के भीतर दो सप्ताह में खो दिया था आधा पैसा वापस जीत रहा हूँ। इसके अलावा सभी उदाहरणों के साथ कोचिंग सत्र समाप्त होने के बाद वह साथ भेजा और answereing सवाल यह लागत मूल्य की तरह था। मैं कभी-कभी खतरनाक हो सकता है, जो सोच है, करने के लिए मिला प्रशिक्षण सत्र के बाद, शायद यूरो बदलती प्रवृत्तियों पर विचार के लिए एक संक्रमण बिंदु में था। ऐसा नहीं है कि यह अच्छी तरह से इस समय, लेकिन यह सब करने की जरूरत संक्रमण में एक संकीर्ण ट्रेडिंग रेंज का कारण होता है जो यह विचार है। मैं मैं विक के साथ काम करने का अवसर मिला अत्यंत आभारी हूँ और मैं सभी जवाब ईमेल के लिए और विदेशी मुद्रा व्यापार को पढ़ाने के लिए आप पीटर धन्यवाद। साभार & quot; - जिम Karnes & Quot; सिर्फ एक सच में बड़े दिनों के पिछले कुछ पर कोचिंग सत्र के लिए धन्यवाद कहना चाहती थी। वे मुझे एक बहुत ही अलग तरह से मेरी व्यापारिक दृष्टिकोण के बारे में सोच पाने के लिए शुरू कर दिया है। मैं वास्तव में सत्र का आनंद लिया और अपने व्यावसायिक और अनुकूल दृष्टिकोण के लिए बहुत आभारी हूँ। मैं धीरे-धीरे आप बना रहे थे अंक फिर से चालू करने के लिए पृष्ठ के पृष्ठ के माध्यम से जा रहा हूँ जो संलग्नक, के लिए बहुत धन्यवाद। बहुत ज्यादा एक बार फिर धन्यवाद। । सबसे अच्छा संबंध है & quot; - Brian फोकस आप अपने व्यापार में मदद करने के लिए क्या जरूरत पर होगा। वहाँ एक सत्र में 5 व्यापारियों के लिए हो सकता है, लेकिन इसी तरह के अनुभव के स्तर के वे कर रहे हैं केवल यदि सब कर सकता है। यह सीधे आपको फायदा हो सकता है कि दूसरों से बातचीत की अनुमति देता है, क्योंकि यह अपने आप में एक बड़ा लाभ है। कंप्यूटर लिंक-अप प्रक्रिया के माध्यम से, विक आप इस तरह की पहचान करने के लिए अग्रणी वास्तविक तकनीकी विश्लेषण करने के लिए, आदि, अपने व्यापार मंच और चार्ट की स्थापना की गणना और धुरी स्तरों की साजिश रचने के रूप में बुनियादी व्यापार के मुद्दों से कुछ भी विषय के साथ सीधे निपटने के लिए सक्षम हो जाएगा और एक व्यापार के निष्पादन। हमारा लक्ष्य आप एक लगातार लाभदायक व्यापारी बन गया है और यह देखने के लिए हम सब कुछ कर सकते करने के लिए है, तो आप & rsquo; s आप की पहचान करने और जितनी जल्दी हो सके उन्हें सही, और विक निश्चित रूप से मदद मिलेगी कि महत्वपूर्ण है, तो यह और rsquo, व्यापारियों प्लेग कि आम गलतियों को फिर से आप ऐसा करें। वास्तव में एक ही सवाल है अपने व्यापार के साथ अपने स्वयं के वर्तमान आराम स्तर है। इस कोचिंग सेवा निश्चित रूप से बहुत तीव्र है और 2 पूरे दिन को शामिल किया गया है, जो जीवित कार्यशालाओं की जगह लेने के लिए तैयार नहीं है कि कृपया ध्यान दें। हालांकि यह आप इसे सामान्य रूप से ले जाएगा की तुलना में ज्यादा तेज विकसित करने में मदद करने के लिए एक शक्तिशाली उपकरण है। विक हम अपने पाठ्यक्रम में पढ़ाने के व्यापार के तरीकों से अच्छी तरह परिचित है, और हम वह असाधारण मूल्य प्रदान करेगा। *** परिचयात्मक दर *** एक निजी सत्र 2 घंटे के लिए पिछले और $ 295 अमरीकी डालर खर्च होंगे। वे एक पारस्परिक रूप से सहमत समय पर जगह ले जाएगा; हालांकि, सामान्य रूप से दोपहर प्रशांत समय के आसपास होगा। अब आपका विदेशी मुद्रा प्रशिक्षण सत्र बुक! Forexmentor "कोच कॉर्नर" साप्ताहिक लाइव सम्मेलन सेवा विक नोबल के साथ प्रारंभिक निजी कोचिंग कार्यक्रम पूरा कर लिया है कि उन सदस्यों के लिए एक अत्यधिक प्रभावी अनुवर्ती समर्थन प्रदान करने के लिए बनाया गया है। कोच कॉर्नर साप्ताहिक रहते सम्मेलन Hotcomm कॉन्फ्रेंसिंग उपकरण का उपयोग 3:00 अमेरिका ईएसटी में सोमवार और गुरुवार को साप्ताहिक आयोजित किया जाता है। विदेशी मुद्रा व्यापार कोच विदेशी मुद्रा व्यापार कोच साप्ताहिक लपेटें ऊपर। सोमवार यूएस ओपन लाइव ट्रेडिंग वेबिनार में हम शुक्रवार को तब फिर हमारे सदस्यों के लिए बाहर दे दी है और एक अच्छा विजेता था। हमारे सदस्यों के लिए बाहर दिए गए 100 पिप्स की कुल के लिए 2 ट्रेडों। हम मंगलवार, बुधवार, बृहस्पतिवार क्या किया? विदेशी मुद्रा व्यापार कोच FOMC खबर के बाद अमेरिकी ओपन लाइव ट्रेडिंग वेबिनार में आज हम आमतौर पर के अवसरों और कुछ नहीं बल्कि वास्तव में रसदार आया हमारे रास्ते के लिए देखो। कोई व्यापार आज। कल के लिए आज बना हुआ है। और यह कभी कभी कैसे हो जाता है thats। ट्रेडिंग के लिए एक दीर्घकालिक योजना है। व्यापारियों है कि इस तथ्य को स्वीकार करते हैं कि वे उत्कृष्टता प्राप्त करने के लिए तैयार कर रहे हैं, जब कि है।



No comments:

Post a Comment