Friday, May 13, 2016

नि एक्स







+

आप पसंद कर सकते हैं खेल यो काई घड़ी पता लगाएं, दोस्ती और यो काई के सैकड़ों लड़ाई! जापान, YO - में एक सांस्कृतिक घटना के लाखों बेच रहा है और किया जा रहा है के बाद। दानव हंटर 4 अंतिम Nintendo 3DS पर दानव हंटर 4 परम के साथ बड़ा खेल शिकार अनुभव। दानव हंटर 4 अंतिम में आप उन्हें हूँ। दानव हंटर 3 परम दानव हंटर 3 परम वास्तव में एक सहज ज्ञान युक्त हू के साथ खिलाड़ियों को प्रदान करने के लिए Nintendo 3DS की कार्यक्षमता का इस्तेमाल करता है। कल्पना जीवन क्या आप हमेशा से नेतृत्व करने के लिए चाहता है जीवन जीने जहां एक दुनिया! कल्पना जीवन * Nintendo के लिए एक मूल आरपीजी है। के लीजेंड: संसारों के बीच एक कड़ी नि एक्स और वाई ऑनलाइन बेकार 2 साल पहले # 1 हां यह है कि मैं क्या कहना चाहिए सच है? व्यापार आश्चर्य है। आप आश्चर्य व्यापार पर कोई भी आप मेरे जैसे एक पहली घड़ी कर रहे हैं, जब तक कि वे बदले में एक अच्छा नि प्राप्त होगा उम्मीद है कि कुछ अच्छा नि रखा जाएगा कि पता है। मैं पहली बार गलती से मेरी Snorlax भेजा है और बदले में एक Zigzagoon हो गया और वापस अपने नि पाने के लिए कोई रास्ता नहीं है। जापानी बच्चों को वे कभी नहीं कभी आप मूल्यवान है और यह एक तथ्य किया गया है और कहा कि मैं Zigzagoon कैसे मिल गया है, मेरे मामले में कुछ भेजने, तो मैंने किया क्या लगता होगा चालाक हैं? सही वापस जापान के लिए भेज दिया। द्वारा दो लड़ाइयों पर दो तक इस सबसे खराब कभी सुविधा है। मैं 4 तरीके से लड़ाई करना चाहता है, जो ऑनलाइन 2 दोस्तों, हम लड़ाई के लिए सभी के लिए तैयार कर रहे हैं, लेकिन उस आखिरी आदमी मैं सौ बार की तरह इस आमंत्रित प्रक्रिया क्या करना है इसलिए स्वीकार नहीं करता है। कोई भी तो मैं अपने आप के साथ फँस गया हूँ और सिर्फ एक मेरे दोस्त की, कब तक यह दो अधिक इकट्ठा करने के लिए ले जाएगा स्वीकार करता है, क्योंकि ठीक मेरे मित्र ऊब? शायद एक घंटे? हाँ, यह मैं आप मेरा भी आखिरी दोस्त कोई नहीं स्वीकार किए जाते हैं क्योंकि सोने के लिए चला गया मुझे अन्य खिलाड़ियों को आमंत्रित करने पर और अंत में खर्च करने के लिए इसे ले लिया वास्तविक समय बता रहा हूँ एक अनुमान नहीं है। इस बारे में सबसे बुरी बात यह है कि मैं अन्य खिलाड़ियों के लिए आमंत्रित करते हैं, जब मेरी स्क्रीन पर शामिल हो गए और जो नहीं किया था, जो पता चलता है। लेकिन अन्य खिलाड़ियों पर बस का इंतज़ार कर कहते स्क्रीन। तो उन खिलाड़ियों को हमेशा के लिए आप के लिए इंतजार नहीं करना होगा कि हर कोई स्वीकार किए जाते हैं, तो वे नहीं जानते या नहीं क्योंकि उनकी स्क्रीन पर बस का इंतज़ार कर कहने जा रहा है, सिर्फ इसलिए कि वे अभी या बाद में इसे रद्द होता है कि वहाँ एक उच्च मौका है। और यह सभी खिलाड़ियों आप एक ही समय में लड़ाई को स्वीकार करने के लिए प्राप्त करने के लिए मिलना बहुत मुश्किल है और Nintendo यह करने के लिए यह बहुत ही बेवकूफी है। और महत्वपूर्ण बात क्यों नहीं आप अपने दोस्त में शामिल हों और लड़ाई के लिए खोजें एक खोज प्रणाली नहीं है? यही कारण है कि मैं अपने दोस्त और लड़ाई के लिए नहीं चाहता है जो अन्य यादृच्छिक खिलाड़ियों को आमंत्रित करने के लिए क्या है? सभी का सबसे बुरा शायद ही ऑनलाइन लड़ाई में मायने रखती है जो जैक करता है, जो अपने आप को ऑनलाइन और अन्य खिलाड़ियों को दे जो पावर अप है। ठीक है यह वास्तव में एक बड़ा मुद्दा नहीं है, लेकिन नीचे की जाँच करें: यह वास्तव में एक मुद्दा नहीं है: यह कुछ निजी महत्वपूर्ण बात है जैसे मैं पीआर वीडियो के लिए पूछना जब क्यों लोग मुझे अस्वीकार करते हैं? यह इस लिए कुछ निजी सामाजिक नेटवर्क नहीं है, बस नि है। यह गोपनीय है, जहां नि एक्स या वाई आप के लिए कुछ ऑनलाइन प्रोफाइल स्टोर करने के लिए नहीं जा रहा है और लगता है आप विशेष आवश्यकता के लिए। आप नि एक्स और इसलिए व्यक्ति है जो वाई पर इतना व्यक्तिगत कुछ छिपाने के लिए किया था, तो मैं यह अनुरोध करने के बजाय खुद को मार डालेंगे। ऑनलाइन दोस्तों, लेकिन उन लोगों को वास्तव में उस तरह कार्य उस तरह बात है और मैं भी लगभग हर किसी में कुछ को छोड़कर कि वहाँ की तरह कार्य करता है एक व्यक्ति के बारे में बात नहीं कर रहा हूँ के लिए खेद है। वे दूर ले गए सबसे बड़ी विशेषता यह व्यापार पर आप एक स्माइली या एक दिल नहीं डाल सकते हैं वह यह है कि मैं क्या नरक मतलब है? तो हम कैसे हम चाहते हैं और चाहते हैं नि जो कहने का मतलब है? अब यह है कि वे कभी भी कर सकते हैं बेवकूफी की बात है। हम कैसे हम क्या चाहते हैं समझने के लिए होती हैं? नि ऑनलाइन? यह बेवकूफ की तरह है, लेकिन आप यह कर सकते हैं। मैं CakeofLies की Tthe दाहिने हाथ आदमी हूं Mewtwo_soul के बाएं हाथ आदमी Doisy से प्रश्न मैं / लड़ाई व्यापार नहीं कर सकते क्यों / ऑनलाइन अपने दोस्तों के साथ चैट? तो मैं बस नि एक्स खरीदा है, लेकिन मैं सिर्फ ऑनलाइन / लड़ाई मित्र व्यापार नहीं कर सकते। मैं एक सभ्य इंटरनेट कनेक्शन है, मैं Torchic मिला बिना किसी समस्या के GTS पर कुछ ट्रेडों था। यह अपने वास्तविक 3 डी एस दोस्तों के साथ बातचीत करने के लिए आता है लेकिन जब / आप पूछ यादृच्छिक लोगों को व्यापार करने के लिए और लड़ाई, एक त्वरित संदेश एक त्रुटि हो गई और बाद में फिर से कोशिश करने के लिए कह रही है कि प्रतीत होता है। नहीं एक गिने त्रुटि, हमेशा की तरह सिर्फ एक सरल & quot; त्रुटि & quot ;. मैं अपने अन्य दोस्तों के लिए इस खेल को खेलने के साथ बातचीत नहीं कर सकते, क्योंकि यह पूरी तरह से मेरे खेल अनुभव बर्बाद कर रही है। मैं उन लोगों के साथ एक चैट, लड़ाई या व्यापार शुरू नहीं कर सकते हैं। किसी को भी यह हो रहा है या क्या हस्तक्षेप कर सकता है पता है क्यों? Doisy अतिरिक्त जानकारी प्रदान की: हाँ, पीएसएस सेटिंग्स सभी सक्षम हैं। मैं इंटरनेट से कनेक्ट Synchrogame का उपयोग कर, GTS पर, ऑनलाइन व्यापार अपने दोस्तों को देखने के लिए, लेकिन मैं लड़ाई / उन लोगों के साथ व्यापार, या आश्चर्य व्यापार का उपयोग कर / बातचीत नहीं कर सकते हैं कर सकते हैं। दोस्तों के साथ बातचीत के किसी भी प्रयास / अज्ञात खिलाड़ी बेकार है, लेकिन फिर भी मैं GTS पर Pokemons व्यापार कर सकते हैं। कोई फर्क नहीं पड़ता? मैं एक 3DS एक्स्ट्रा लार्ज एक सप्ताह पुरानी है पर खेल रहा हूँ। मैं इसकी रिलीज की तारीख पर खेल खरीदा है। मैं कोशिश करते हैं और उन चीजों में से एक कार्य करें, जब भी एक त्रुटि संदेश टच स्क्रीन पर दिखाई देता है। यह एक गिने त्रुटि नहीं है, यह सिर्फ कहते हैं & quot; इस संपर्क कृपया Nintendo और quot बनी रहती है, तो एक त्रुटि हो गई है ;.



No comments:

Post a Comment